मंगलवार, 29 सितंबर 2009

कागजों से बना विवाह पोशाक

सभी ने विवाह के लिए तरह तरह के पोशाक पहने होंगे | पर कोई वधू यदि कागजों से बना विवाह पोशाक पहने तो कैसा लगेगा |

जी हाँ चीन की एक महिला ने अपने विवाह के अवसर पर ऐसा ही पोशाक पहना जो पूरी तरह से कागजों से बना था |

शा शा के विवाह की पोशाक उसकी मित्र ज्हू ज्हू द्वारा तैयार किया गया जो पूरी तरह से कागजों का बना था |

दोनों ही युन्नान प्रोविंस के कुनमिंग शहर की एक विज्ञापन कम्पनी में पिछले १२ वर्षों से काम कर रही हैं |

ज्हू ज्हू के अनुसार जब शा शा ने अपने लिए अपना जीवन साथी ढूंढा तो मैंने सोचा की मै अपनी मित्र के लिए कुछ विशेष करुँगी |

विवाह ड्रेस डिजाइनर होने के नाते मैं के ही तरह की पोशाक बनाते बनाते थक चुकी थी इसलिए मैंने यह पोशाक पूरी तरह से कागजों का बनाया | इस पोशाक को बनने में मुझे लगभग २ महीने से जयादा का समय लगा |

यह पोशाक बहुत ही आरामदायक है और काफी सुंदर भी इसे पहन कर मुझे बहुत अच्छा लगा |

शा शा के दुल्हे मियां ली के अनुसार इस पोशाक में शा शा बहुत सुंदर लग रही थी हम दोनों इस पोशाक से बहुत खुश है पर मै उसे छुते हुए डरता हूँ की कहीं मै उसे फार न दूँ |link

Subscribe to maithil by Email

कोई टिप्पणी नहीं: