शनिवार, 22 अगस्त 2009

नींद में चलने वाला व्यक्ति ५५ फुट की ऊँचाई से भी गिरकर बच गया

रोमानिया का एक व्यक्ति चौथी मंजिल की खिड़की से गिर पड़ा जब वह नींद में चल रहा था |

अरद का ३२ वर्षीय मरिउस पुर्कारिऊ परदे से लिपटा हुआ कार के बोन्नेट पर पाया गया जो उसके शयन कक्ष के निचे खड़ी थी |

उसने बताया की उसे कुछ भी याद नही की वह वहां कैसे पहुँचा |

उसके अनुसार "मुझे बस इतना याद है की मैंने टीवी बंद किया और सोने के लिए चला गया | तभी मैंने कुछ शोर सुना मेरी बीवी मेरा नाम लेकर खिड़की से पुकार रही थी | निश्चय ही मै भाग्यशाली रहा जो बच गया |

डॉक्टरों का कहना है की यह एक चमत्कार ही है की इतनी ऊँचाई से गिरने के बाद केवल पैर की हड्डी टूटी और छाती में चोट लगी है |

यह पूर्ण रूप से नींद में चलने का मामला है और जब वह गिरा तो उसका शरीर आराम की अवस्था में था क्यूंकि वह सोया हुआ था इसलिए उसकी जान बच सकी | link
Subscribe to maithil by Email

कोई टिप्पणी नहीं: